फरीदाबाद के सभी थानों में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम

फरीदाबादः स्वतंत्रता दिवस के रंग में पूरा देश रंगा हुआ है। हर ओर उत्साह और उल्लास का माहौल है। सभी लोग इस आजादी के पर्व को अपने अपने तरीके से मनाने में जुटे हैं। पूरे देश में आज स्वतंत्रता दिवस उत्सव मनाया जा रहा है। आजादी की इस 77वीं वर्षगांठ के उपलक्ष में फरीदाबाद में भी सभी थानों में आजादी का यह दिन सेलिब्रेट किया गया। पुलिसकर्मियों द्वारा ध्वजारोहण करके तिरंगे को सलामी देते हुए राष्ट्रगान हुआ।

आजादी की 77वीं वर्षगांठ के अवसर पर देश में हर तरफ हर्षोल्लास का माहौल है और देशवासी पूरे उत्साह के साथ इस पर्व को सेलिब्रेट कर रहे हैं। इसी क्रम में फरीदाबाद पुलिस के सभी थानों में भी स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम आयोजित किए गए जिसमें ध्वजारोहण करके तिरंगे को सलामी देते हुए राष्ट्रगान गाया गया।

उन्होंने कहा कि आजादी के लिए देश के वीर जवानों ने अपने प्राणों की आहुति दी है और उनके द्वारा बहाए गए लहू के बलबूते ही आज हम आजादी का जश्न मना पा रहे हैं। इस आजादी को पाने के लिए न जाने कितने वीरों ने किस-किस प्रकार का बलिदान दिया है और कितने ही त्याग किए हैं जिसके लिए पूरा भारतवर्ष उनके बलिदान का हमेशा आभारी रहेगा।

भारत के वीर सपूतों के त्याग और बलिदान को याद करते हुए उनके सम्मान में हमेशा इसी प्रकार कार्यक्रमों का आयोजित होता रहेगा और तिरंगे झंडे के सम्मान और रक्षा के लिए देशप्रेमी अपने प्राण न्योछावर करते रहेंगे। फरीदाबाद पुलिस शहरवासियों की सुरक्षा के लिए लगातार प्रयासरत है और देश के सम्मान और देश की आन बान तथा शान के लिए इसी प्रकार प्रयासरत रहेगी।

Related posts

Leave a Comment